Video : सांसद प्रज्ञा ने खेला बास्केटबॉल, वीडियो वायरल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजनीति के खिलाड़ी जब असल खेल के मैदान में उतरते हैं तो कई नए रंग देखने को मिलते हैं। अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चाओं में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा का भी एक ऐसा ही नया रंग देखने को मिला, जब वो बास्केटबॉल खेलती नजर आईं।

बक्सवाहा में जंगल काटने पर NGT ने रोक लगाई, खनन कंपनी और पक्षकारों को शपथ पत्र देने के आदेश

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता और भोपाल सांसद प्रज्ञा भारती को अस्वस्थ रहने के कारण अक्सर व्हील चेयर पर ही देखा गया है। लेकिन उनका जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वो पूरी तरह स्वस्थ और बेहतरीन मूड में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में साध्वी प्रज्ञा बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं। इस दौरान वो बॉल टॉस करती हुई ले जाती हैं और एक ही बार में गोल भी कर देती हैं।

हालांकि इस वीडियो पर कांग्रेस ने तंज कसा है और कहा है कि “भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी ठाकुर को अभी तक व्हील चेयर पर ही देखा था लेकिन आज उन्हें भोपाल में स्टेडीयम में बास्केट बॉल पर हाथ आज़माते देखा तो बड़ी ख़ुशी हुई… अभी तक यही पता था कि किसी चोट के कारण वो ठीक से खड़ी और चल फिर भी नही सकती है…? ईश्वर उन्हें हमेशा स्वस्थ रखे।” बहरहाल, तंज कसते हुए भी कांग्रेस ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है और भोपालवासी भी अपनी सांसद को इस रूप में देखकर निश्चित ही अच्छा महसूस करेंगे।