यात्री कृपया ध्यान दें! 20 मार्च से भोपाल-इटारसी में रूकेगी यह स्पेशल ट्रेन, 8 ट्रेनें 27 मार्च तक निरस्त, 7 के रुट बदले, 4 में अतिरिक्त कोच

Indian railways

MP Railway News : मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। जबलपुर मण्डल के कटनी-सिंगरौली खंड पर दोहरीकरण कार्य के चलते जबलपुर-सिंगरौली इंटरसिटी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों के मार्ग 21 मार्च से 27 मार्च तक अपने प्रारम्भिक स्टेशन से पूर्ण और आंशिक निरस्त किए गए है।वही भोपाल डॉक्टर अंबेडकर नगर एक्सप्रेस की समय सारणी में आंशिक संशोधन किया गया है। इसके अलावा हजरत निजामुद्दीन विशाखापट्टनम के बीच चलने वाली एकतरफा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन मध्यप्रदेश के बीना, भोपाल एवं इटारसी रेलवे स्टेशन पर रुकेगी। इन सभी ट्रेनों की जानकारी नीचे दी गई है।

भोपाल डॉ. अम्बेडकर एक्सप्रेस की समय-सारणी में संशोधन

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बनकर चलने वाली भोपाल डॉक्टर अंबेडकर नगर एक्सप्रेस की समय सारणी में आंशिक संशोधन किया गया है। दिनांक 23.03.2023 से गाड़ी संख्या 19324 भोपाल- डॉ. अम्बेडकर नगर एक्सप्रेस के देवास और इंदौर स्टेशन की समय-सारणी में आंशिक संशोधन किया गया है । दिनांक 23.03.2023 से गाड़ी संख्या 19324 भोपाल- डॉ. अम्बेडकर नगर एक्सप्रेस देवास स्टेशन पर 19.45 बजे पहुँचकर, 19.47 बजे प्रस्थान कर, 20.55 बजे इंदौर पहुँचकर, 21.00 बजे गन्तव्य के लिए प्रस्थान करेगी। गाड़ी की शेष समय-सारणी यथावत रहेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)