MP से होकर जाने वाली ये ट्रेनें 10 मार्च तक रद्द, इन ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, देखें शेड्यूल

mp rail news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रेल यात्री कृपया (Indian Railways IRCTC) ध्यान दें…मध्य प्रदेश (MP Rail News) के रेल यात्रियों (Railway Passengers)  के लिए काम की खबर है, घर से निकलने से पहले ट्रेन की ताजा अपडेट चेक कर लें। रेलवे ट्रैक पर नॉन इंटरलॉकिंग का काम होने के चलते पश्चिम मध्य रेल जोन ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है।वही कई ट्रेनों में यात्रियों की सुविधा को देखते हुए अतिरिक्ति कोच लगाए जा रहे है।

MP New DGP: सुधीर सक्सेना बने मप्र के नए डीजीपी, गृह विभाग का आदेश जारी

इसके अलावा पमरे की लगभग 55 ट्रेनों में लगने वाले जनरल कोच में जल्द जनरल टिकिट की सुविधा मिलेगी। जबलपुर मंडल की 27 ट्रेनों में 128 जनरल कोच, भोपाल मंडल की 16 ट्रेनों में 71 जनरल कोच और कोटा मंडल की 12 ट्रेनों में 55 जनरल कोच में जनरल टिकट लेकर सफर कर सकेंगे।यात्रियों को सलाह दी जाती है कि रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा एनटीईएस/139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी ली जा सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)