MP Transfer 2023: नगरीय विकास एवं आवास विभाग में अधिकारियों के तबादले, देखें लिस्ट

mp transfer 2023

MP Transfer: मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के बाद अब नगरीय विकास एवं आवास विभाग (Urban Development and Housing Department) में तीन अधिकारियों के तबादले किए गए हैं।इस संबंध में विभाग ने आदेश जारी कर दिए है।

इन्हें मिली नई जिम्मेदारी

जारी आदेश के अनुसार, खजुराहो नगर पालिका के सीएमओ (CMO) एकता अग्रवाल को सहायक आयुक्त के पद पर नगर निगम भोपाल में पदस्थ किया गया है। प्रभारी सीएमओ पन्ना बंसत चतुर्वेदी को खजुराहों नगर पालिका के प्रभारी सीएमओ की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं ग्वालियर नगर निगम के सहायक आयुक्त शशि कपूर गढपाले को पन्ना नगर पालिका सीएमओ की कमान सौंपी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)