MP Weather: 24 घंटे बाद फिर बदलेगा मौसम, आज जिलों में बारिश के आसर, जानें हफ्ते का हाल

UP Weather,

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिमी विक्षोभ के असर और बंगाल की खाड़ी से मिल रही नमी के चलते प्रदेश में ठंडक घुल गई है और पूर्व मध्य प्रदेश (MP Weather Update Today 1 March 2022) मे हल्की बारिश देखने को मिल रही है। अगले 24 घंटे में एक फिर एक नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने जा रहा है, जिसके प्रभाव से भोपाल, जबलपुर समेत प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश के आसार है।एमपी मौसम विभाग MP Weather Department) ने आज 1 मार्च 2022 मंगलवार को कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है और 18 किमी/ घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती है।

MP Government Jobs 2022: कई पदों पर निकली है भर्तियां, लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें अप्लाई

मौसम विभाग (MP Weather Report) के मुताबिक, आज 1 मार्च 2022 को डिंडौरी, अनूपपुर, मंडला, छिंदवाड़ा और सिवनी में गरज चमक के साथ हल्की बारिश के आसार है। पिछले 24 घंटे में शहडोल, नर्मदापुरम और जबलपुर संभागों में कहीं कहीं हल्की बारिश दर्ज की गई। सागर संभाग के तापमान में बदलाव देखने को भी मिला, बाकी जगह कोई परिवर्तन नहीं हुआ।वही सबसे न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस  नौगांव और सबसे अधिकतम तापमान खरगोन में 36.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)