MP Weather : अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की चेतावनी

imd weather alert

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक साथ दो वेदर सिस्टम एक्टिव होने के चलते अगले 24 घंटे में एक बार फिर मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather Update) के बदलने के संकेत है।वही बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम के चक्रवाती तूफान ‘गुल-आब’ में परिवर्तित हो गया है, जिसके चलते नमी आने का सिलसिला जारी है और अगले पांच दिनों तक प्रदेश में झमाझम बारिश होने के आसार है। मप्र मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज शनिवार 25 सितंबर को 7 जिलों में भारी बारिश (Heavy rain) के चलते येलो अलर्ट और 10 संभागों में बिजली गिरने और चमकने की चेतावनी भी जारी की गई है।

MP Weather : 48 घंटों बाद बदलेगा मप्र का मौसम, 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग (MP Weather alert) ने आज शनिवार 25 सितंबर 2021 को प्रदेश के 7 जिलों धार, सीहोर, हरदा, खंडवा, खरगोन, अलीराजपुर, उज्जैन जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) की चेतावनी जारी की गई है। वही भोपाल, उज्जैन, जबलपुर, सागर, रीवा, होशंगाबाद, ग्वालियर, चंबल, इंदौर, शहडोल संभागों में बिजली गिरने और चमकने की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है। वही भोपाल, उज्जैन, जबलपुर, सागर, रीवा, होशंगाबाद, इंदौर संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर शहडोल, ग्वालियर और चंबल में कही कही बारिश के आसार है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)