MP Weather: हवाओं का रूख बदला, 2 दिन बाद एक्टिव होगा नया सिस्टम, बदलेंगे मौसम के मिजाज, कड़ाके की ठंड के संकेत, जानें IMD अपडेट

up weather

MP Weather Alert Today: पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से हवाओं का रूख बदल गया है, जिसके चलते तापमान में भी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। एमपी मौसम विभाग की मानें तो मध्य प्रदेश में अभी तीन दिनों 7 फरवरी तक मौसम के ऐसे ही बने रहने के आसार है। इसके बाद 8 फरवरी से मौसम में बदलाव आ आएगा, क्योंकि 8 से 10 फरवरी के बीच एक नया पश्चिमी विक्षोभ पश्चिमी हिमालय में सक्रिय होने के संकेत है, जिससे तापमान गिरेगा और फिर ठंड बढ़ेगी।

8 फरवरी से बदलेगा मौसम

 


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)