weather Alert : MP के इन जिलों में 6-7 अप्रैल को चल सकती है लू, यहां बारिश के आसार

mp Weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अप्रैल (April 2021) के आते ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मौसम (Weather Alert) के मिजाज फिर बदल गए है।बारिश के बाद तेज गर्मी और गर्म हवाओं ने लोगों को बेहाल कर रखा है। मौसम विभाग (Weather Department) की माने तो 6-7 अप्रैल को भोपाल, इंदौर, सागर, जबलपुर और उज्जैन में लू चल सकती है।वही तापमान(Temperature) भी 40 पार होने की संभावना है।

Bhopal News: राजधानी के कोरोना आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, कलेक्टर की सख्ती, कॉलेजों को निर्देश

मौसम विभाग (Weather Department) की माने तो वर्तमान में कोई वेदर सिस्टम एक्टिव नहीं है, ऐसे में हवाओं का रुख बार-बार बदल रहा है। 6-7 अप्रैल से भोपाल, इंदौर, सागर, जबलपुर, उज्जैन संभाग के कुछ जिलों में लू चल सकती है।वही भोपाल का तापमान भी 42 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान है।पिछले 24 घंटे में दमोह, होशंगाबाद, रतलाम, रायसेन, खंडवा और खरगोन में 40 डिग्री सेल्सियस पारा दर्ज किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)