MP Weather: फिर बदले मौसम के मिजाज, आज इन जिलों में कोल्ड डे अलर्ट, इन राज्यों में बारिश

Pooja Khodani
Published on -
up weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्‍य प्रदेश (MP Weather Update Today) का मौसम एक बार फिर बदल गया है। अलग अलग जगह बने वेदर सिस्टमों के कमजोर होने से मौसम साफ हो गया है वही तापमान में उतार-चढाव के चलने ठिठुरन बढ़ गई है। पिछले 24 घंटे सबसे न्यूनतम तापमान धार और ग्वालियर में 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज सोमवार 24 जनवरी 2022 को 2 दर्जन जिलों में कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया है।

कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 3% बढ़ा, अंशदान में भी इजाफा, फरवरी में बढ़कर आएगी सैलरी!

मौसम विभाग (MP Weather Forecast) के मुताबिक,  हवाओं का रुख बदलने और तापमान में गिरावट के चलते 25 जनवरी मंगलवार से प्रदेश में अनेक स्थानों पर कोहरा छाने की संभावना है।वही आज सोमवार को कई जिलों में शीतल दिन भी रहने के आसार हैं।  आज 24 जनवरी 2022 को उज्जैन, भोपाल, ग्वालियर-चंबल के संभागों के साथ छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, सागर, दमोह, बैतूल, इंदौर, धार, खंडवा और खरगोन आदि जिलों में तीव्र से शीतलदिन से शीतलदिन रहने की संभावना है।वही 24 से 30 जनवरी तक इंदौर में तीव्र सर्दी का आखिरी दौर दिखाई देगा और फरवरी में राहत मिलेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)