MP Weather: जल्द बदलेगा मौसम, आज इन जिलों में शीतलहर का अलर्ट, फरवरी में बारिश के आसार

Pooja Khodani
Published on -
UP Weather,

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्‍य प्रदेश (MP Weather Update Today) में एक बार फिर मौसम के बदलने के संकेत मिल रहे है।  फरवरी में फिर बारिश के आसार बन रहे है।  पिछले 24 घंटे में सबसे न्यूनतम तापमान मंडला में 4.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज रविवार 30 जनवरी 2022 को सिर्फ 2 जिलों में शीतलहर की चेतावनी जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है।वही ”ला नीना” के असर के चलते फरवरी माह के अंत तक ठंड बनी रहेगी।

यह भी पढ़े… MP Corona: आज 9305 नए पॉजिटिव, 9 की मौत, भोपाल-इंदौर में ज्यादा केस, CM के निर्देश

मौसम विभाग (MP Weather Report) के मुताबिक, आज रविवार 30 जनवरी 2022 को बैतूल और खंडवा में शीतलहर चलने की चेतावनी जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 24 घंटों में मलाजखंड, मंडला, बैतूल, सिवनी, खजुराहों, खंडवा, रतलाम और गुना में शीतलहर का प्रभाव रहा।खंडवा में तीव्र शीतल दिन और मलाजखंड में शीतल दिन रहा ।सबसे न्यूनतम तापमान मंडला में 4.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)