MP Weather Update : मप्र के इन जिलों में आज बारिश के आसार

मौसम विभाग की माने तो उड़ीसा के तट पर बने सिस्टम के कारण बंगाल की खाड़ी से नमी आ रही है। इस वजह से पूर्वी मध्य प्रदेश में बरसात हो रही है। 11 अक्टूबर के बाद हल्की बारिश के साथ ही राजधानी भोपाल में मौसम में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं, हल्की ठंड के साथ अभी एक-दो दिन और ऐसा ही मौसम रह सकता है।वही बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण ग्वालियर अंचल में 13 अक्टूबर से बूंदाबांदी शुरू हाे सकती है

mp weather update

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में 11 अक्टूबर के बाद हल्की बारिश के साथ ही मध्यप्रदेश (MP) के मौसम (Weather) में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं।  मौसम विभाग (Weather Department) ने अगले चौबीस घंटे में मध्यप्रदेश के 3 संभागों के जिलों में बारिश के आसार है। वही बिजली चमकने के भी संभावना है। पिछले चौबीस घंटे में शह़ोल, होशंगाबाद, रीवा और जबलपुर संभागों के जिलों में बारिश दर्ज की गई।

यह भी पढ़े…MP Weather Update : मौसम ने बदली करवट, मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग की माने तो उड़ीसा के तट पर बने सिस्टम के कारण बंगाल की खाड़ी से नमी आ रही है। इस वजह से पूर्वी मध्य प्रदेश में बरसात हो रही है। 11 अक्टूबर के बाद हल्की बारिश के साथ ही राजधानी भोपाल में मौसम में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं, हल्की ठंड के साथ अभी एक-दो दिन और ऐसा ही मौसम रह सकता है।वही बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण ग्वालियर अंचल में 13 अक्टूबर से बूंदाबांदी शुरू हाे सकती है। 20 अक्टूबर के बाद मौसम में तेजी से बदलाव आएगा। दिन और रात दोनों तापमान में गिरावट आना शुरू हो जाएगी। साथ ही रात में हल्की सर्दी का दौर भी शुरू हो सकता है।

यह भी पढ़े…MP Weather Update : मौसम ने बदली करवट, मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार

इन जिलों में गरज-चमक के साथ बौछार के आसार

शहडोल, जबलपुर, होशंगाबाद सभांग के जिलों में

इन जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने की संभावना

होशंगबाद और शहडोल संभागों के जिलों।

Rain dt 10.10.2020
(Past 24 hours)
Umaria 21.6mm
Malanjkhand 12.6mm
Chindwara 99.2mm
Mandla 2.0 mm

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here