MP Weather: मप्र में आज से बढ़ेगी ठंड, ग्वालियर में पारा लुढ़का, इन जिलों में कोहरा

up weather alert

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather Update Today) में लगातार बदलाव देखने को मिल रहे है। पहाड़ी इलाकों से आ रही बर्फीली हवाओं से मौसम सर्द हो चला है।आज शुक्रवार 10 दिसंबर 2021 से पारा गिरने और ठंड बढ़ने के आसार है।पिछले 24 घंटे में सबसे न्यूनतम पारा ग्वालियर 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज शुक्रवार 10 दिसंबर 2021 को  6 जिलों में हल्के से मध्यम कोहरे की संभावना जताई है।

MP पंचायत चुनाव की बड़ी खबर, SC पहुंचा आरक्षण का मामला, शनिवार को सुनवाई

मौसम विभाग (MP Weather Forecast) के अनुसार, मुरैना, भिंड, दतिया,ग्वालियर, छतपपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी जिलों में मध्यम कोहरा छाने के आसार है।उत्तर भारत में सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ और वातावरण में नमी के चलते कहीं कहीं बादल छाए हुए है।वही आज 10 दिसंबर 2021 से पश्चिमी विक्षोभ के आगे बढ़ने के आसार है, जिसके बाद न्यूनतम तापमान में गिरावट की संभावना है। इससे राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के अधिकांश जिलों में ठंड बढ़ेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)