MP Weather: 24 घंटे बाद बदलेगा मौसम, बढ़ेगी ठंड, इन जिलों में छाएगा कोहरा

mp weather update

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिसंबर महीने के आधा बीतने के बाद मध्य प्रदेश (MP Weather Update Today) में उत्तर भारत में बर्फबारी के चलते धीरे धीरे ठंड अपना असर दिखा रही है। 24 घंटे बाद मौसम फिर बदल सकता है। पाकिस्तान पर बने पश्चिमी विक्षोभ आज शुक्रवार को कमजोर होकर आगे बढ़ेगा और हवाओं का रुख भी उत्तरी होते ही ठंड़ बढ़ने लगेगी।19-20 दिसंबर के बाद प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार है और शीतलहर भी चल सकती है।

अब चुनाव आयोग के पाले में गेंद, टल सकते हैं मध्य प्रदेश के पंचायत चुनाव

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज 17 दिसंबर को ग्वालियर और चंबल संभाग, उज्जैन, शाजापुर, आगर, राजगढ़, नीमच, मंदसौर, भोपाल,  छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी और बालाघाट में हल्के से मध्यम कोहरा छाने की संभावना जताई है।पिछले 24 घंटे में भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में से न्यूनतम तापमान ग्वालियर में सबसे कम 10.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।वही सबसे न्यूनतम तापमान उमरिया का 9.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।प्रदेश के सभी जिलों में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के ऊपर है, सिर्फ सिवनी, उमरिया और मंडला में न्यूनतम तापमान 10 से नीचे दर्ज किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)