MP Weather: अप्रैल में फिर बदलेगा मौसम, आज 5 जिलों में लू का अलर्ट, पश्चिमी मप्र का बढ़ेगा पारा

UP Weather,

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP Weather. राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र की गर्म हवाओं का असर मध्य प्रदेश (MP Weather Update Today 28 March 2022) पर भी पड़ रहा है। दिन के तापमान बढ़ने लगा है और रात के तापनान में कमी आ रही है। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department)ने आज सोमवार को 5 जिलों में लू चलने का येलो अलर्ट जारी किया गया है और 16 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है। अप्रैल में तापमान और बढ़ेगा और लू का असर पूरे प्रदेश में दिखाई देगा।

MP News: शिवराज सरकार की बड़ी योजना, 14 लाख से ज्यादा किसानों को मिलेगा लाभ

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Report) के अनुसार, आज 28 मार्च 2022 को 5 जिलों रतलाम, राजगढ़, नर्मदापुरम, खंडवा और खरगोन में लू चलने का येलो अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 24 घंटे में सबसे न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रीवा में दर्ज किया गया, वही सबसे अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रतलाम, राजगढ़, नर्मदापुरम, खंडवा और खरगोन में दर्ज किया गया है ।पिछले 24 घंटे में रतलाम में लू का असर देखने को मिला।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)