MP Weather : मानसून की विदाई जल्द, इन जिलों में बारिश और बिजली गिरने के आसार

mp weather update today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP Weather Today) में वातावरण में लगातार हो रही कमी से मानसून की विदाई नजदीक है। नवरात्री के शुरुआत दिनों यानि 10 अक्टूबर तक मानसून की विदाई हो सकती है,  ऐसे में मौसम में लगातार उतार चढ़ाव आ रहा है।तेज बिजली की गड़गडाहट के साथ कहीं बौछारें तो कहीं धूप और उमस बैचेन करने लगी है। मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज सोमवार 4 अक्टूबर 2021 को इंदौर-होशंगबाद के साथ अन्य संभागों में कही कही बारिश की संभावना जताई है वही 7 संभागों में बिजली गिरने और चमकने के चलते येलो अलर्ट जारी किया गया है।

EPFO कर्मचारियों के लिए PF खाते से जुड़ी काम की खबर, जानें डिटेल्स

मौसम विभाग (MP Weather Update) ने आज सोमवार 4 अक्टूबर 2021 को प्रदेश के होशंगाबाद और इंदौर संभागों में कुछ स्थानों और ग्वालियर,  रीवा, उज्जैन, जबलपुर, भोपाल, सागर, शहडोल और चंबल में कहीं कही बारिश ( Rain) की संभावना जताई है। वही भोपाल, इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद, ग्वालियर-चंबल और जबलपुर संभागों में बिजली गिरने और चमकने की चेतावनी जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है, ऐसे में किसानों को खेतों में सोयाबीन कटाई के लिए ना जाने की सलाह दी गई है।वही उज्जैन और इंदौर दोनों संभाग में 48 घंटे तक रिमझिम बारिश के आसार है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)