Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP को 800 करोड़ की सौगात! युवाओं को मिलेगा रोजगार, सीएम शिवराज का बड़ा बयान

shivraj singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम ने प्रदेश को बड़ा तोहफा दिया है।सीएम ने आज धार जिले में बदनावर के निकट दोत्रिया में 800 करोड़ रूपये की लागत से स्थापित हो रही एंडयूराफैब की नवीन औद्योगिक इकाई के भूमि-पूजन किया । इस मौके पर उन्होंने कहा कि  मध्यप्रदेश में तकनीकी वस्तुओं के उत्पादन प्लास्टिक रीसायकल के लिए एंडयूराफैब द्वारा बदनावर में लगाए जा रहे संयंत्र से लगभग 6000 लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा।यह क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।एंडयूराफैब की इस नवीन औद्योगिक इकाई से प्रदेश के 2 हजार लोगों को प्रत्यक्ष और 4 हजार लोगों को अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा।

इन कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मानदेय में वृद्धि, अप्रैल से इतनी बढ़कर आएगी सैलरी

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि बदनावर में स्थापित हो रही मेसर्स एंडुराफैब की नवीन औद्योगिक इकाई दौत्रिया के भूमिपूजन में निवास से वीसी से सम्मिलित हुआ। प्रदेश में निवेश कर रही औद्योगिक इकाइयाँ, स्थानीय युवाओं को रोजगार में प्राथमिकता दें। जिन स्थानों पर उद्योग लग रहे हैं, उसके आसपास निवासरत युवाओं को आवश्यक प्रशिक्षण उपलब्ध कराने तथा उनके कौशल उन्नयन में औद्योगिक इकाइयाँ संवेदनशीलता और तत्परता से कार्य करें। दोत्रिया, बदनावर में भूमि-पूजन स्थल पर औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री  राजवर्धन सिंह दत्तीगांव और विधायक श्रीमती नीना वर्मा उपस्थित थी। प्रमुख सचिव औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन श्री संजय शुक्ला, मुख्यमंत्री निवास कार्यालय से सम्मिलित हुए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)