MPPSC: परीक्षा पर नहीं पड़ेगा लॉकडाउन का कोई असर, 21 मार्च को ही होंगे पेपर

MPPSC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।MP में तेजी से बढ़ते कोरोना के आंकड़ों को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने भोपाल, इंदौर और जबलपुर में 21 मार्च 2021 रविवार को टोटल लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान किया है। इस दौरान इन तीनों शहरों में 31 मार्च 2021 तक स्कूल और कॉलेज भी पूरी तरह से बंद रहेंगे। लेकिन 21 मार्च से होने वाली मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission-MPPSC) की परीक्षा पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।

Coronavirus: MP में 1140 नए केस, भोपाल समेत इन जिलों में लॉकडाउन, स्कूल-कॉलेज बंद

दरअसल, आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा घोषित किए गए रविवार के लॉक डाउन के चलते यह आशंका व्यक्त की जा रही थी कि कहीं 21 मार्च को होने वाली MPPSC की परीक्षा पर इसका विपरीत असर तो नहीं पड़ेगा। लेकिन अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह विभाग डॉ.राजेश राजौरा के आदेश में साफ कहा गया है कि किसी भी प्रतियोगी MPPSC परीक्षा पर इस लॉक डाउन का कोई असर नहीं पड़ेगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)