MPPSC : मध्यप्रदेश राज्यसेवा परीक्षा का नोटिफिकेश जारी, यहां देखें पूरी डिटेल्स

MPPSC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPSSC) ने नए साल (New Year 2021) से पहले राज्य सेवा परीक्षा– 2020 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। 235 पदों के लिए 11 अप्रैल को प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की जाएगी, जिसके लिए एडमिट कार्ड 6 अप्रैल, 2021 को जारी होगा।वही PSC के विज्ञापन में OBC को पुराने नियमों के अनुसार 27 प्रतिशत आरक्षण की ताजा विज्ञापन में दिया गया है।

यह भी पढ़े… MPPSC : राज्य सेवा परीक्षा 2019 परीक्षा के लिए पदों की संख्या में इजाफा, देखे यहां

दरअसल, मध्यप्रदेश प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने साल बीतने से पहले परीक्षा की घोषणा कर दी है। मध्य प्रदेश राज्य सेवा परीक्षा 2020 (Madhya Pradesh State Service Examination 2020) के लिए MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर लोक सेवा आयोग ने विज्ञापन जारी किया है। राज्य सेवा परीक्षा 2020 के लिए 235 पदों पर 11 अप्रैल को प्रारंभिक परीक्षा (Preliminary Examination) आयोजित की जाएगी। ऑनलाइन आवेदन (Online Application) की प्रक्रिया 11 जनवरी 2021 से शुरू होकर 10 फरवरी 2021 तक होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)