MPPSC: उम्मीदवारों के लिए राहत भरी खबर, 5 भर्ती परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि जारी

इसके लिए MPPSC ने निर्देश जारी किए हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट MPPSC के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल 5 भर्ती परीक्षाओं के लिए MPPSC में ऑनलाइन आवेदन की तारीख की घोषणा कर दी है। दरअसल ऑनलाइन आवेदन की तारीख की घोषणा करने के साथ ही परीक्षा भर्ती परीक्षा (Recruitment 2021) के लिए बड़ी अपडेट सामने आई है। हालांकि छात्र ऑफिशियल वेबसाइट (official website) पर भी परीक्षा से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

मध्य प्रदेश में सहायक संचालक संवर्ग, सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी (ADPO), पुलिस अधीक्षक विभाग (DSP), सहायक प्रबंधक पशु चिकित्सक, सहायक शाल्यज्ञ आदि परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि 3 दिसंबर 2021 रखी गई है। हालांकि इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 दिसंबर 2021 रखी गई है। वहीं आवेदन पत्रों में 15 दिसंबर तक शुल्क का भुगतान कर सकेंगे। इसके साथ ही फॉर्म में 15 दिसंबर तक गलती सुधार करवाए जा सकते हैं। इसके लिए MPPSC ने निर्देश जारी किए हैं।

Read More: IRCTC: भारतीय रेलवे का एक और बड़ा फैसला- इन ट्रेनों में फिर से शुरु होगी ये सर्विस

वही मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर उम्मीदवार आवेदन पत्र से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा किसी भी जानकारी है शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर 75567-20200 पर संपर्क किया जा सकता है।

यहां देखे लिंक

https://mppsc.nic.in/ATTACHMENTS_FILES/ADVERTISEMENTS_OPTION/Online_form_Information_23.11.2021.pdf