MPPSC: परीक्षार्थी से बोले पर्यवेक्षक पूर्व IAS- तो तुझे घर से लेने थोड़ी जाएंगे, Audio Viral

नायब तहसीलदार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के हर रविवार को लॉकडाउन (Lockdown) के ऐलान के बीच एक ऑडियो (Audio Viral) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Audio Viral)हो रहा है, जिसमें एक छात्र 21 मार्च 2021 को होने वाली MPPSC की परीक्षा के बारे में भोपाल के पर्यवक्षक पूर्व IAS राजेश जैन (Rajesh Jain) से जानकारी ले रहा है, लेकिन जैन साहब कहते है कि तुझे घर से लेने थोड़ी आएंगे।इस ऑडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। MPBREAKING NEWS इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

MPPSC: परीक्षा पर नहीं पड़ेगा लॉकडाउन का कोई असर, 21 मार्च को ही होंगे पेपर

दरअसल, मप्र में तेजी से बढ़ते कोरोना के आंकड़ों को देखते हुए आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने एक आपात बैठक बुलाई थी, जिसमें फैसला किया गया है कि 21 मार्च 2021 से हर रविवार को टोटल लॉकडाउन रहेगा और 31 मार्च 2021 तक स्कूल(School)-कॉलेज (College) बंद रहेंगे, लेकिन 21 मार्च से होने वाली MPPSC की परीक्षाएं अपने निर्धारित समय पर ही होंगी।सीएम के इस फैसले के बाद उम्मीदवारों में कई तरह की गलतफहमियां पैदा हो गई थी कि इस दिन प्रायवेट व्हिकल भी नहीं चलेंगे तो वे परीक्षा के सेंटर तक कैसे पहुंचेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)