BJP नेता ने खुद को बताया ‘सख्त लौंडा,’ ट्विटर पर शेयर की दिलचस्प तस्वीर

BJP leader shared photo with funny caption : बीजेपी नेता तेमजेन इम्ना अलोंग (Temjen Imna Along) अपने ह्यूमर और मजाकिया अंदाज के लिए फेमस हैं। वो एक सोशल मीडिया स्टार की हैसियत रखते हैं। वो 2018 में नगालैंड विधान सभा के लिए अलोंटकी (मोकोकचुंग) निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए और फिलहाल नगालैंड भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग राज्य के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री भी हैं। लेकिन इससे इतर उनका एक और रूप है जिस कारण वो इंटरनेट तक पर छाए रहते हैं।

तेमजेन इम्ना अलोंग ट्विटर पर कई मजेदार फोटो और उससे भी मजेदार कैप्शन साझा करते रहते हैं। उन्हें तस्वीरें खिंचाने का भी बहुत शौक है और वो अपने अलहदा अंदाज में उन्हें शेयर करते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होने बीजेपी नेताओं के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा “फोकस करने के लिए बहुत सारे लेंस। मगर मेरा टाइमिंग तो देखो।” वहीं वो प्रधानमंत्री मोदी को भी ‘गुरू’ के नाम से संबोधित कर चुके हैं। अब एक बार फिर अलोंग की एक मजेदार पोस्ट वायरल हो रही है।

इस पोस्ट में अलोंग पांच लड़कियों के साथ खड़े हैं। वो फोटो के लिए पोज़ दे रहे हैं और उनके चेहरे की स्माइल से उनके दिल का हाल पता चल रहा है। वैसे तो दिल का हाल उन्होने खुद ही बयां कर दिया। ये फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन लिखा है ‘जिंदगी में हरदम हंसना जरूरी हैं ! वैसे तो मैं बड़ा Sakht Launda हूं, पर यहां मैं Pighal गया !’ इस तरह इन सुंदरियों के घिरे अलोंग ने अपने पिघलने का राज़ बता दिया। ये कोई पहली बार नहीं है जब वो इस ह्यूमर के साथ सामने आए हों। उनके फैन्स उनका अंदाज जानते ह हैं और इसके लिए उनकी खूब तारीख भी होती है। फिलहाल ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इसपर कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News