राहुल लाएंगे ऐसी मशीन, आदमी डालो तो औरत निकलेगी: नंदकुमार चौहान

nandkumar-said-rahul-gandhi-will-bring-a-machine-in-which-if-the-man-put-in-the-woman-will-come-out

खंडवा

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। नेता बयान देने से पहले मर्यादा का भी ध्यान नही रख रहे है। ताजा मामला खंडवा से सामने आया है, जहां बीजेपी प्रत्याशी और वर्तमान सांसद ने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। चौहान ने अपने बयान से ना सिर्फ राहुल गांधी का मजाक उठाया है बल्कि नारी शक्ति का भी अपमान किया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,कांग्रेस वीडियो के बाद हमलावर हो गई है वही बीजेपी में भी हड़कंप की स्थिति है।

दरअसल, रविवार को एक सभा के दौरान  खंडवा में वर्तमान सांसद और बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर अप्पतिजनक बयान दिया दे दिया है। एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी कर सकते हैं, वे अब ऐसी एक मशीन लाने वाले हैं जिसमें एक ओर से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से (बाई) औरत बाहर आएगी।नंदकुमार चौहान ने कहा है कि एक ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने की सोच रहा है, जो ऐसी मशीन की बात करता है, जिसमें से एक तरफ से आलू डालने पर दूसरी तरफ से सोना निकालने की बात होती है। जब राहुल गांधी आलू से सोना बनाने की मशीन बना सकते हैं तो आदमी से औरत बनाने की मशीन भी तैयार कर सकते हैं। 

उन्होंने आगे कार्यकर्ताओं से कहा कि आपको कैसा प्रधानमंत्री चाहिए यह आपको ही तय करना है एक ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनेगा या उसके हाथ में हम देश की कमान सौंपेंगे जो लोकतंत्र के मंदिर में आंख मारता है। हमें आंख मारने वाला नहीं, पाकिस्तान को आंख दिखाने वाले प्रधानमंत्री चाहिए। ये चुनाव नहीं, बल्कि वतन का धर्मयुद्ध है। सब अपनी आहुति दें और बूथ की चिंता करें। अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही कांग्रेस हमलावर हो गई है।

महिलाओं ने खोला मोर्चा

नदकुमार के इस बयान के सामने आने के बाद अब महिलाओं ने भी मोर्चा खोल दिया हैं। महिलाओं का कहना हैं कि नंदकुमार सिंह मर्यादा लांग रहे हैं उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया हैं।  महिलाओं ने नंदकुमार से ही सवाल कर लिया कि क्या वे अपने परिवार की महिलाओं की भी इसी तरह इज़्ज़त करते हैं।  उन्होंने कहा की नंदकुमार अपने आप को हिंदू कहते हैं। और हिंदू मर्यादाओं को भूल कर माँ बहनों को अपमानित कर रहे है।  

चुनाव आयोग जाएगी कांग्रेस

अब कांग्रेस भी उनके इस बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कर रही हैं।  कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ओमकार पटेल  ने कहा की नंदकुमार बोखलाहट में अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं भाजपा को चाहिए की पहले उनका इलाज कराए। ताकि वे इसतरह की कोई बयान बाजी न करें। 

बता दे कि यह पहला मौका नही है जब चौहान ने यूं विवादस्पद बयान दिया हो।नंदकुमार सिंह चौहान का विवादों से पुराना नाता रहा है इससे पहले भी वो कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। नंदकुमार सिंह चौहान खंडवा सीट से पांच बार निर्वाचित हो चुके हैं और सातवीं दफा लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, उनके खिलाफ कांग्रेस से पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव मैदान में है।खंडवा लोकसभा के लिए सातवें चरण में 19 मई को मत डाले जाएंगे।