नरेन्द्र सिंह तोमर बोले- दोमुंही राजनीति से बाज आए कांग्रेस

Narendra Singh Tomar

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कांग्रेस (Congress) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ (Kamal Nath) ने 2018 के चुनाव में किसान कर्ज माफी (Farmer loan waiver) का वादा किया था,लेकिन किसानों के साथ कर्जमाफी को लेकर वादाखिलाफी की, जिस कारण किसानों में आंतरिक विरोध है।

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की ये मांग, CM शिवराज ने मंच से कर दी घोषणा

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पिछले 15 साल ओर अब के 6 महीने के कार्यकाल में किसानों के हित मे फैसले लिए हैं। उपचुनाव के दौरान हो रही बयान बाजी को लेकर तोमर ने कहा कि दिमाग मे जब कुछ मटेरियल नही होता तो ऐसी बयान बाजी होती है..कांग्रेस नेता शिवराज सिंह चौहान को भूखे नगें घर का बता रहे है। इस देश मे गरीब होना क्या अभिश्राप है। कमलनाथ अगर बड़े घर के है तो उन्होंने क्या कर दिया। शिवराज ने अपने परिश्रम से ये मुकाम हासिल किया, इसलिए वो 13 साल सीएम रहे हैं। जनता के हित में काम किया है ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)