नरोत्तम मिश्रा बोले- गांधी परिवार के सामने घुटने टेकने वाले जनता के सामने कैसे झुकेंगे

नरोत्तम ने कांग्रेस (Congress) को जमकर आड़े हाथों लिया। मिश्रा ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन होती है और अपने इश यानी भगवान रूपी जनता के सामने घुटने टेक कर झुके रहना हर जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। चुनावी सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। अब गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के उस बयान को लेकर करारा हमला किया है जिसमें कमलनाथ ने कहा था कि अब शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhaan) को जनता के सामने घुटने टेकने पड़ रहे हैं। मिश्रा का कहना है कि इसका महत्व वो लोग नहीं समझेंगे जो जिंदगी भर गांधी परिवार के सामने घुटने टेके रहे ।

यह भी पढ़े…नरोत्तम मिश्रा का बयान – कांग्रेस लिखित में झूठ बोलती, एक भी वादा पूरा नही किया

दरअसल, आज मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम ने कांग्रेस (Congress) को जमकर आड़े हाथों लिया। मिश्रा ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन होती है और अपने इश यानी भगवान रूपी जनता के सामने घुटने टेक कर झुके रहना हर जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है लेकिन इसका महत्व वो लोग नहीं समझेंगे जो जिंदगी भर गांधी परिवार (Gandhi family) के सामने घुटने टेके रहे । कमलनाथ ने तो अपने 15 महीने के कार्यकाल में पूरे प्रदेश को ही घुटनों पर ला दिया था।

यह भी पढ़े…नरोत्तम मिश्रा का तंज- कमलनाथ प्रवासी पक्षी, 3 नवंबर के बाद उड़ जाएंगे

कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर नरोत्तम बोले कि क्या गरीब परिवार में जन्म लेना कोई पाप है और एक गरीब का दर्द वही जान सकता है जो गरीबी का एहसास कर चुका हो। कमलनाथ जैसे लोग तो सोने की चम्मच लेकर मुंह में पैदा हुए हैं ।वे गरीब का दर्द क्या जाने? कमलनाथ जैसे उद्योगपतियों को तो केवल गरीब से ज्यादा सलमान और जैकलीन की चिंता रहती है ।

जनता से ज्यादा मुहं ना खुलवाएं – नरोत्तम मिश्रा

जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के सामने कमलनाथ सरकार के बारे में महिला द्वारा दी गई प्रतिक्रिया पर नरोत्तम ने कहा कि जनता का मुंह ज्यादा न खुलवाएं क्योंकि जब जब जनता मुंह खोलेगी कमलनाथ सरकार की बुराइयां सामने ही आएंगी ।इसलिए जनता से ज्यादा सवाल न पूछें तो ही इनके लिए बेहतर है, नहीं तो और हक़ीकत सामने आएंगी।शहडोल के एडीजी जनार्दन के ऑडियो वायरल मामले में पूछे जाने पर नरोत्तम ने कहा कि उन्होंने भी वह ऑडियो सुना है और जल्द ही वे तथ्यो की जांच करके आवश्यक कार्रवाई कराएंगे।

बनी सरकार नही बचा पाए, अब क्या करेंगे – नरोत्तम मिश्रा

‘कमलनाथ के विधायक फोकट है’ वाले बयान पर कहा- कांग्रेस हमेशा विधायक, महिलाओं का अपमान करती आई है। कमलनाथ के बड़े उद्योगपति होने से कुछ लाभ नहीं हुआ. कांग्रेस के फार्मूले पर कहा कि कांग्रेस बनी बनाई सरकार बचा नहीं पाए अब क्या करेंगे। नोटा ज्यादा असर नहीं दिखायेगा, जनता मतदान के पक्ष में है। वही आगे कहा कि राजमाता राजपथ से जनपथ पर आई, हम उन्हें नमन करते हैं। हमारी सरकार जनहित के लिए कर्ज ले रही है, कांग्रेस ने जैकलीन- सलमान के लिए हमसे ज्यादा कर्ज लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here