कंगना राणावत की सुरक्षा को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने SP को दिए सख्त निर्देश

नरोत्तम ने कहा कि कंगना इस प्रदेश की बहन बेटी है और उनकी सुरक्षा हमारा दायित्व है।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बैतूल (betul) जिले में फिल्म धाकड़ (dhakaad) की शूटिंग चल रही है। इसमे फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत (kangana ranaut) की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने बैतूल के एसपी (SP) को सख्त निर्देश दिए हैं। दरअसल बैतूल युवक कांग्रेस ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर मांग की थी कि कंगना राणावत दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर दिए गए अपने बयान पर माफी मांगे वरना उन्हें फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी।

इस पर नरोत्तम ने एसपी से बात कर उन्हें निर्देश दिए हैं कि किसी भी तरह से कंगना की सुरक्षा सुनिश्चित होनी चाहिए और आंदोलन करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कारवाई होनी चाहिए। कमलनाथ (kamalnath) को भी इस तरह के कान्ग्रेसियो को संभालने की नसीहत नरोत्तम मिश्रा ने दी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कंगना इस प्रदेश की बहन बेटी है और उनकी सुरक्षा हमारा दायित्व है।

Read More: MP School: मप्र के इन छात्रों के लिए शिवराज सरकार का बड़ा फैसला

मध्यप्रदेश में धर्म स्वातंत्रय कानून के आधार पर (लव जिहाद) अधिकतम कारवाई करने का नरोत्तम मिश्रा ने उल्लेख किया और बताया कि किस तरह से मध्य प्रदेश में इस कानून को लागू करने में पूरी तरह सक्षम और आगे रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) के भावुक होने पर की गयी टिप्पणी पर दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए नरोत्तम ने कहा कि वे सिर्फ जहर बोने का काम करते हैं।

दिग्विजय सिंह के द्वारा युवक कांग्रेस को जनता के बीच जाकर किसान कानूनो के बारे में समझाने की नसीहत पर नरोत्तम ने कहा कि कि वे पहले अपने तथा कथित युवा नेता राहुल गांधी को तो इन कानूनों के बारे में समझाले फिर जनता के बीच जाने की बात करे।