गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गौ-केबिनेट को लेकर दिया ये बड़ा बयान, लव जिहाद विधेयक पर कही ये बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) आज शायराना अंदाज़ में नजर आए। भोपाल में उन्होने कहा है कि गीता, गंगा और गौमाता हमारे शुभदाता हैं, इसलिए गौ कैबिनेट (gau cabinet) बनाई गई है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (bjp) भारतीय संस्कृति की पोषक है इसलिए गौ कैबिनेट बनाई गई है। वहीं उन्होने कांग्रेस (congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि वो 15 महीने तक सिर्फ बातें करती रही लेकिन 15 गौशालाएं तक नहीं बनाई, लेकिन शिवराज सिंह चौहान ने सीएम बनते ही गौ कैबिनेट बनाकर नई परंपरा का आगाज़ किया है। उन्होने कहा कि इसके प्रमोशन मामले पर विधि विशेषज्ञों की राय ली जाएगी।

वहीं कमलनाथ (kamalnath) पर कटाक्ष करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उपचुनाव परिणाम आने के बाद से वे कहां है? अब वो सिर्फ ट्वीट पर ही मिलेंगे। उन्होने कहा कि चिदंबरम (chidambaram) भी कह रहे हैं कि जमीन पर कांग्रेस नहीं बची है और मैं भी शुरू से यही बात कहता आया हूं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा का मुलाबला अब कांग्रेस से नहीं बल्कि गठबंधन से ही होगा।कांग्रेस के हार पर मंथन को लेकर उन्होने कहा कि वो कुछ भी कर ले, लेकिन अब मंथन में विष ही निकलेगा, अमृत नहीं निकलेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।