CM गृहमंत्री के लिये आतंकवादी के नारे, नरोत्तम मिश्रा का भावुक बयान- जनहित सबसे प्रमुख

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा के मामले में नया मोड आ गया है। शुक्रवार 15 अप्रैल को नीमच में जुमे की नमाज के बाद खरगोन में हुई हिंसा पर पुलिस की कार्रवाई को पक्षपाती बताते हुए समुदाय विशेष की भीड़ ने सवाल उठाए । वही पुलिस, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मुर्दाबाद के ना सिर्फ नारे लगाए बल्कि आतंकवादी और गोली मारने तक की बात कहीं है ।इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 150 से 200 लोगों पर मामला दर्ज किया है।वही गृहमंत्री ने भी लॉ एंंड ऑर्डर को बनाए रखने के लिए किसी भी सीमा तक जानें की बात कहीं है।

MP College: अतिथि विद्वानों को बड़ी राहत, उच्च शिक्षा विभाग ने दिए ये निर्देश, नहीं लगेगी ड्यूटी

दरअसल, बीते दिनों खरगोन में हुई हिंसा को लेकर शुक्रवार को जिला एमआईसी कमेटी के सदस्य बड़ी संख्या में एसपी कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने शासन के खिलाफ अशोभनीय नारेबाजी की। वही कलेक्टर के आदेश (धारा 144) भी अवहेलना की, जिसके बाद केन्ट पुलिस ने गुलाम रसुल, सलीम उर्फ गुडलक, यासीन, जावेद, सईद, वसीम, छोटू, राजा, पूर्व पार्षद इकबाल हुसैन, असलम कोरियर, आसिफ मंसूरी सहित अन्य 150 से 200 के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)