VIDEO : पश्चिम बंगाल दौरे का दूसरा दिन, नरोत्तम मिश्रा बोले- चाय से हमारा दिली नाता

इस दौरान डॉ मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि चाय (Tea) से हमारी पार्टी का दिली नाता है। देश शीर्ष नेतृत्व जो आज वैश्विक नेतृत्व बन चुके है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी उनका चाय से नाता रहा है, इसलिए हमारा और हमारी पार्टी का चाय से दिली नाता है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा (BJP) के संकट मोचन कहे जाने वाले शिवराज सरकार (Shivraj Government) में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) दौरे का दूसरा दिन है। आज बुधवार (Wednesday) को मिश्रा ने आसनसोल और बोलपुर में गृह संपर्क अभियान से पहले टैंक रोड दुर्गापुर में नुक्कड़ पर चाय के साथ कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की।

इस दौरान डॉ मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि चाय (Tea) से हमारी पार्टी का दिली नाता है। देश शीर्ष नेतृत्व जो आज वैश्विक नेतृत्व बन चुके है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी उनका चाय से नाता रहा है, इसलिए हमारा और हमारी पार्टी का चाय से दिली नाता है। वही उन्होंने आगामी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं मे जोश भरा ।वही उन्होंने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तृणमूल वाले ममता माता की जय बोलते है और हम भारत माता की जय बोलते है। यह वैचारिक अंतर है बीजेपी और अन्य दलों में। मैं मध्यप्रदेश से आया हूं वहां जय जय कमलनाथ बोलते है और हम भारत माता की जय बोलते है। ये आसुर शक्तियां है जो देश को तोडने की कोशिश करते है।

इसके पहले मंगलवार को उन्होंने वर्धमान जिले (Bardhaman District) में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला था। मिश्रा ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि ये अवसर है बंगाल में कमल खिलाने का। जहां हुए बलिदान मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है, जो कश्मीर हमारा वो सारा का सारा है। बंगाल में तृणमूल  (Trinamool Congress Party) का तिनका नहीं बचेगा, ममता जी की सरकार (Mamta Government) डूबता जहाज है, इसलिए ये अवसर है बंगाल में कमल खिलाने का। बंगाल में लंबे समय से जनता का शोषण हुआ है। अब बंगाल को लूट से बचाने का अवसर है।

डॉ मिश्रा आगामी चुनाव में कार्यकर्ता की मेहनत और तपस्या रंग लाने वाली है।भाजपा के कार्यकर्ता ममता सरकार के कुशासन से मुक्ति पाने के लिए अपना बलिदान कर रहे हैं ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) और कम्युनिस्ट पार्टियां (Communist Parties) बंगाल में खत्म हो गई है इसलिए हमारे विरोधी वोट काटने की कोशिश करेंगे लेकिन हर कार्यकर्ता को ध्यान रखना है भाजपा का वोट नहीं बंटे। ने कहा कि कम्युनिस्ट और कांग्रेस के लोग देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ रहते हैं । देश में आज अधिक पार्षद से लेकर सांसद तक भाजपा के हैं । हमारा नारा है “हम उस घर में घुस के मारेंगे, जिस घर से अफजल निकलेगा।”

बता दे कि आगामी विधानसभा चुनावों  (Assembly Elections)  को देखते हुए बीजेपी ने नरोत्तम मिश्रा को पश्चिम बंगाल (West Bengal) की 48 विधानसभा सीटों का प्रभारी बनाया गया है।पार्टी की तरफ से जिम्मेदारी मिलते ही नरोत्तम मिश्रा ने मोर्चा संभाल लिया है और 4 दिनों के बंगाल प्रवास पर पहुंच गए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here