नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी पर तंज ‘देखना होगा भारत जोड़ो यात्रा कितने लीटर चल पाएगी’

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली में हुई सभा में काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आटे की कीमत किलो की जगह लीटर में बताने के बाद मचा सियासी घमासान थमता नही दिख रहा हैं। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी इस मामले में चुटकी लेते हुए कहा कि किसी भी राजनीतिक सभा या प्रदर्शन को लाफ्टर शो में बदलने की ताकत केवल राहुल गांधी में ही है। दूसरा कोई भी नेता में ऐसा करने की ताकत नही रखता है।

शिक्षकों-कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, मिलेगा 7वें वेतन आयोग का लाभ, मानदेय में वृद्धि, सीएम ने की घोषणा, बढ़ेगी सैलरी

गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी का किसी भी चीज को बनाने व तौलने का शायद खुद का पैमाना है। वो ही है जो आलू से सोना बना सकते हैं और आटे को लीटर में तौल सकते हैं। बाकी कोई ऐसा करने की सोच ही नही सकता। उन्होने तंज़ कसते हुए हा कि राहुल जी के जो पैमाने है उस हिसाब से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा मध्य्प्रदेश में कितने लीटर दूरी तय करेगी यह तो वो ही बता सकते है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।