नरोत्तम मिश्रा का तंज ‘कमलनाथ जी बनी बनाई सरकार चला नहीं पाए, अब स्वयंभू भावी मुख्यमंत्री घोषित’

narottam mishra

Narottam Mishra on Kamal Nath :  प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के ‘नया साल नई सरकार’ के नारे पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी बनी बनाई सरकार तो चला नहीं पाए, वे नई सरकार क्या बनाएंगे। वैसे भी उनके ही विधायक लक्ष्मण सिंह कांग्रेस की जमीनी हकीकत बता चुके है। सरकार बनाने का ख्वाब, ख्वाब ही रह जाने वाला है।

‘दिग्विजय सिंह से ले लेना चाहिए राय’

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने का दावा कर रही है। सपने देखने मे कोई पाबंदी नहीं है लेकिन जो कमलनाथ जी बनी बनाई सरकार नही चला पाए वह नई सरकार बनाने का दावा भी कैसे कर रहे है, ये आश्चर्य की बात है। उन्होंने कहा कि उनके ही वरिष्ठ नेता व  विधायक लक्ष्मण सिंह जी बता चुके हैं कि कांग्रेस कि कुल 54 सीटें ही आ रही हैं। मेरा व्यक्तिगत मत है कि  54 भी नही आएंगी। उसके बाद भी कमलनाथ जी दावा कर रहे हैं कि प्रदेश में  कांग्रेस की सरकार बनेगी। कम से कम दावा करने से पहले  कमलनाथ जी एक बार दिग्विजय सिंह से तो राय ले लेते। वो ही सच का आईना दिखा देते।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।