RSS की खाकी निक्कर में आग पर नरोत्तम मिश्रा का हमला, कहा ‘कांग्रेस की मूल प्रवृत्ति ही आग लगाना’

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्होने नफरत फैलाकर देश में आग लगाने का ही काम किया है। आज अगर यह निक्कर जला रहे हैं तो कौन सी बड़ी बात है। ये बात उन्होने कांग्रेस के उस ट्वीट के जवाब में कही जिसमें आरएसएस की खाकी निक्कर को जलते हुए दिखाया गया है। गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही हमेशा से ही नफरत फैलाकर देश तोड़ने की रही है।

गरबे पर संस्कृति मंत्री का बड़ा बयान, मुस्लिम समाज के लिए कही ये बात

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने विभाजन के समय नफरत फैलाकर देश को आग में झोंकने का काम किया। 84 के दंगों में सिक्खों के गले में टायर डालकर जिंदा जलाने वाले भी यही लोग थे। 72 साल तक कश्मीर को आतंक की आग में झुलसाने वाले भी यही कांग्रेसी थे। एक दशक तक पंजाब को आतंक की आग में झोंकने वाले भी यही कांग्रेसी थे। इस तरह के उदाहरणों को सूची बहुत लंबी है। ये सारे उदाहरण काफी है बताने के लिए कि कांग्रेस मूल चरित्र ही नफरत फैलाकर देश में आग लगाने की रहा हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।