अमानक और नकली दवाइयों की शिकायत पर नरोत्तम मिश्रा की सख्ती, कहा- नहीं होने देंगे जीवन से खिलवाड़

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं आमजन से भी अपील (Appeal) करूंगा कि उनके पास कोई नकली अमानक की शिकायत आए तो वह संबंधित थाने को इस बारे में अवगत (Inform) कराएं।

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। बुधवार को मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने मीडिया से चर्चा करते हुए अमानक  और नकली दवाइयों (Non-standard and imitated Medicine) की मिल रही शिकायत (Complaint)  को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश के अंदर जो अमानक और नकली दवाओं की शिकायत आ रही है, मैं आमजन से भी अपील (Appeal) करूंगा कि उनके पास कोई नकली अमानक की शिकायत आए तो वह संबंधित थाने को इस बारे में अवगत (Inform) कराएं। लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार (Madhya Pradesh’s Shivraj Government) नहीं होने देगी। यह हमारी सरकार का संकल्प है। इस तरह की कोई भी शिकायत अगर आती है तो तत्काल खबर दें।

 

किसान आंदोलन है संभावनाओं का आंदोलन – गृह मंत्री

वहीं हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कहते हैं कि यह सब वही टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले हैं और उन्हीं का प्रयोजन है। किसान आंदोलन आंदोलन नहीं एक प्रयोग है। यह वह प्रयोग है कि एक जगह अगर सफल हो जाए, किसान बिल अगर वापस हो जाए, तो हम सीएए (CAA) पर आ जाए। 370 पर आ जाए और फिर राम मंदिर पर आ जाए। अभी तक एक भी व्यक्ति यह नहीं बता पाया कि इस काले कानून में काला क्या है। इस देश में संभावनाओं पर आंदोलन होने लगे हैं।  सीएए का आंदोलन भी यही था और किसान आंदोलन भी संभावनाओं पर चल रहा है।

 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर कसा तंज

वहीं राहुल गांधी पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा कहते हैं कि किसान वार्ता में कील ठोकने का काम राहुल गांधी कर रहे हैं। दरअसल कांग्रेस अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है। दूसरे के आंदोलन में खुद को शरीक करके वाह वाही लूटना चाहती है। जैसा कि मैंने कहा था दूसरे के लल्ला को पल्ला में खिलाना अब कांग्रेस की नियति हो गई है, क्योंकि कांग्रेस लगभग समाप्ति की ओर है।

 

तीन तलाक को लेकर गृह मंत्री ने कहा ये

वहीं तीन तलाक (Tripple Talaq) को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कहते है कि कानून बना इसलिए मामला दर्ज हुआ है। फोन पर तलाक देने वालों के खिलाफ शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं कोरोना काल के मद्देनजर लगाई गई पाबंदियों में देखी जा रही ढिलाई पर नरोत्तम मिश्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी की वैक्सीन काम कर रही है। वहीं हाल ही में भोपाल से राम मंदिर निर्माण (Ram Temple Construction) के लिए अवैध चंदा वसूली (Illegal Fund Raise) को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर अवैध चंदा वसूली करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई (Strict Action) की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here