नवनीत सर और सोना मैम की लव स्टोरी : ऑनलाइन क्लास में सबके सामने किया प्यार का इजहार, देखिए लाइव प्रपोज़ल

प्यार करना एक बात, इज़हार करना दूसरी। कई लोगों के लिए अपने प्यार को अभिव्यक्त करना सबसे कठिन होता है। लेकिन कोई भी प्रेम कहानी बिना इज़हार के आगे कैसे बढ़ेगी। इसीलिए कह देना ज़रुरी है। आज हम आपको प्यार और इज़हार की एक बहुत ही अलग तस्वीर दिखाने जा रहे हैं। ये कहानी अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।

tweet

Navneet sir and Sona ma’am’s love story : प्यार और प्यार का इज़हार..दोनों ही जिंदगी के बड़े ही खास एहसास हैं। आज जिनसे प्यार करते हैं उनके सामने इसे ज़ाहिर भी करना चाहते हैं, लेकिन कई बार मन में डर भी होता है। डर इस बात का कि जानें सामने वाला कैसे रिएक्ट करेगा। कहीं उसने मना कर दिया तो। लेकिन अभिव्यक्ति के बिना भी रहना मुश्किल क्योंकि तभी तो सिलसिला आगे बढ़ेगा।

प्यार की ये कहानी सुनो…

आज हम आपको प्यार की एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं..जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हैरानी प्यार में नहीं बल्कि इज़हार के तरीके में है। लोग अपने प्रिय को प्रपोज़ करने के लिए कई सुंदर तरीके ढूंढते हैं। कोई रोमांटिक डिनर के समय प्रपोज़ करता है तो कोई किसी खूबसूरत जगह ले जाकर। लेकिन इन जनाब ने अपनी मोहब्बत का इज़हार एक लाइव लेक्चर के दौरान किया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।