Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP: 4 अगस्त को भोपाल से चलेगी स्पेशल ट्रेन, 10 से चलेगी 2 मेमू पैसेंजर, रीवा एक्सप्रेस समेत 30 ट्रेनें रद्द

mp rail news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों (MP Rail Passengers) के लिए अच्छी खबर है। गाड़ी संख्या 01665 रानी कमलापति-अगरतला साप्ताहिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन गुरुवार 4 अगस्त से 29 सितंबर तक हर गुरुवार को रानी कमलापति स्टेशन से दोपहर 3.30 बजे से रवाना होगी । वही गाड़ी संख्या 01666 अगरतला-रानी कमलापति साप्ताहिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन 7 अगस्त से 2 अक्टूबर तक हर रविवार को अगरतला स्टेशन से दोपहर 3 बजे से आएगी।

MP Weather: 24 घंटे में सक्रिय होगा नया सिस्टम, इन संभागों में गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)