सेल्फी के चक्कर में महिला की मौत के मामले में नया मोड़, पति पर लगा धक्का देने का आरोप

A women lost her life due to selfie indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) की महू तहसील में सेल्फी (selfie) के चक्कर में महिला के पैर फिसलने से हुई मौत के मामले में नया मोड़ सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि महिला के पति ने ही उसे खाई में धक्का दिया था। इस बारे में महिला के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि 10 दिन पहले इंदौर मंडलेश्वर जा रहे दंपति जाम घाट (jaam ghat) के बीच फोटो लेने रुके थे। उस समय खबर आई थी कि पहाड़ी के किनारे पर खड़े होकर महिला सेल्फी ले रही थी कि तभी उसका पैर फिसल गया और वो 500 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में महिला की मौत हो गई थी। लेकिन अब जाम गेट खाई पर हुई महिला की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने ही उसे धक्का देकर खाई में गिराया था। पति की एक प्रेमिका की कहानी भी सामने आ रही है। इस बारे में आज मृतका के परिजनों ने लवकुश विहार, सुखलिया में मण्डलेश्वर पुलिस को अपने बयान दिये हैं।

नीतू नाम की महिला इंदौर के बिचौली मर्दाना की रहने वाली थी जो अपने पति विकास बाहेती (35 वर्ष) के साथ मंडलेश्वर दर्शन के लिए निकली थी। दोनों पति-पत्नी दोपहर को जाम घाट के आगे मंडलेश्वर के पास बीच में पहाड़ी किनारे फोटो खींचने के लिए रुके थे, जहां से इस हादसे की खबर आई थी। लेकिन अब इस कहानी ने अलग टर्न ले लिया है और  पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है