news-of-the-performance-report-of-ministers-is-baseless-said-cm-kamalnath

भोपाल। कैबिनेट मंत्रियों की परफॉर्मेंस रिपोर्ट को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर मुख्यमंत्री ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है| उन्होंने मंत्रियो के परफॉर्मेंस रिपोर्ट वाली ख़बरों को पूरी तरह से निराधार व भ्रामक बताया है|  बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरे चल रही थी कि सरकार ने निजी एजेंसियों के माध्यम से मंत्रियों की परफॉर्मेंस रिपोर्ट तैयार की है, जिसमे छह महीने के कामकाज के आधार पर मंत्रियों को नंबर दिए गए, इसमें कुछ मंत्रियों का अच्छा तो कुछ का खराब प्रदर्शन बताते हुए नंबर दिए गए हैं| इस रिपोर्ट को लेकर सियासी गलियारों में तरह तरह की चर्चा चल रही है| वहीं कांग्रेस ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है| 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि मंत्रियो के परफॉर्मेंस रिपोर्ट वाली ख़बरें पूरी तरह से  निराधार व भ्रामक है। सभी मंत्री अपने दायित्व व कर्तव्यों का निर्वहन पूरी दक्षता के साथ कर रहे है। वहीं प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अभय दुबे ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियों की रिपोर्ट कार्ड संंबंधी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि यह भाजपा की साजिश है और ऐसी खबरें निराधार हैं। 

दुबे ने कहा कि मध्यप्रदेश का समूचा मंत्रिमंडल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश की प्रगति के लिए प्रतिबद्ध है और निरंतर प्रदेश के विकासोन्मुखी कार्यों को आकार दे रहा है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ नियमित रूप से विभागवार कार्यों की समीक्षा करते हैं और प्रदेश की प्रगति के प्रति संकल्पित हैं। भाजपा द्वारा ये भ्रामक प्रचार किया जा रहा है कि मंत्रियों के परफॉर्मेंस को लेकर सरकार ने मंत्रियों का कोई क्रम या नंबर निर्धारित किया है। यह बात पूरी तरह निराधार है। सरकार के सभी मंत्री पूरी दक्षता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं।

मंत्रियो की परफॉर्मेंस रिपोर्ट की खबरों को CM ने बताया निराधार, कांग्रेस बोली- बीजेपी की साजिश