अब एक और विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ से नाराज

भोपाल. सियासी तकरार के बीच में कमलनाथ सरकार का संकट टलता नहीं दिखाई दे रहा है। अचानक हो रहे इस्तीफ़े और विधायकों की नाराजगी से कांग्रेसी खेमा सकते में हैं। मंत्री एक दूसरे की पार्टियों पर आरोप लगा रहे हैं किंतु कांग्रेस के अंदर दरार साफ नजर आ रही है। नाराज विधायकों ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब नाराज विधायकों की सूची में एक नाम और शामिल हो चला है।

हम बात कर रहे हैं निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की। सूत्रों के मुताबिक सीएम कमलनाथ ने विधायक शेरा से फोन पर बात की। जहां सीएम ने शेरा को उनकी नाराजगी दूर करने का आश्वासन दिया। गौरतलब हो कि कांग्रेस से नाराज शेरा कुछ दिनों से लापता थे। कुछ देर पहले उनके बंगलुरू में होने की सूचना मिली। सूचना के मुताबिक वह शाम 7:00 बजे बेंगलुरु से इंदौर के लिए रवाना होंगे। जिसके भाई आज रात या कल सुबह कमलनाथ से मुलाकात करेंगे।

इधर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। वही मंत्री जीतू पटवारी का कहना है कि विधायक जी की जो भी समस्या होगी, वो सुनी जाएगी।

खबरों की मानें तो इससे पहले भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी और मुख्यमंत्री की भेंट हुई। इन दोनों के बीच एक लंबी बातचीत हुई।हालाकि इन मुद्दों की जानकारी नहीं मिली है।