अब BJP विधायक ने दी सिंधिया को सलाह

इंदौर।आकाश धौलपुरे।
मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रही तनातनी का फायदा बीजेपी उठाने की कोशिश कर रही है ।इंदौर से बीजेपी के विधायक रमेश मेंदोला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक पत्र लिखा है और इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस के वचन पत्र की याद दिलाने पर मुख्यमंत्री ने आपके साथ जैसा व्यवहार किया वह बेहद दुखदाई और पीड़ा दाई है।आपकी पीड़ा का अंदाज लगाया जा सकता है ।

आगे मेंदोला ने लिखा है कि हनुमानजी को कलयुग का देवता माना जाता है और हनुमान जी सब के संकट और पीड़ा हर लेते हैं। पीङा के इन क्षणों में हनुमान जी की भक्ति आपको शक्ति और साहस देगी। इस पत्र के माध्यम से मैं आपको इंदौर में श्री पितेश्वर हनुमान धाम में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित करता हूं ।

आखिर में मेंदोला ने लिखा है कि यह पत्र बहुत शुभ भाव से प्रेरित है, इसका राजनीतिक अर्थ नहीं लगाये। दरअसल इंदौर में बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के संकल्प के अनुसार अष्टधातु से निर्मित हनुमान जी की विश्व की सबसे विराट हनुमान प्रतिमा स्थापित की जा रही है ।24 फरवरी से शुरू हुआ प्राण प्रतिष्ठा समारोह 3 मार्च तक चलेगा। इस विराट प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देशभर के साधु संत भी आएंगे।

मेंदोला ने लिखा है कि इस विराट प्रतिमा के सामने हनुमान चालीसा का पाठ आपको अपनी पार्टी से मिली चुनौती को पूरा करने और पार्टी में आपके साथ हो रहे अन्याय से लड़ने व जीतने की शक्ति देगा