अब शिवराज सरकार की मदद के लिए आगे आए जीतू पटवारी, किया ये ऐलान

7975
jitu-patwari-attack-on-shivraj-singh

भोपाल।

प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पांव फैला रहा है। मध्यप्रदेश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। जिससे लड़ने के लिए शिवराज सरकार ने कई तरह की व्यवस्था की घोषणा की है। वही कोरोना से लड़ाई में सरकार के साथ विपक्ष भी मजबूती से खड़ा है। अब कांग्रेस से पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कोरोना से व्याप्त इस संकट को देखते हुए अपने 2 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष को दिया है।

पूर्व मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना से व्याप्त संकट से दौर में प्रदेश की जनता और गरीबों के लिए राशन की मदद के लिए पटवारी अपने 2 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने सभी प्रदेशवासियों से सतर्कता बरतने के साथ स्वस्थ रहने की अपील की है। दरअसल इससे पहले भी पूर्व मंत्री पटवारी ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा था। ट्वीट करते हुए पटवारी ने लिखा था मोदी जी द्वारा देश में लॉकडाउन किया गया जिसका देश की जनता ने सम्मान किया किंतु प्रधानमंत्री द्वारा गरीबों की समस्या का जिक्र नहीं किया गया। उन्होंने शिवराज से अनुरोध करते हुए कहा है कि वो प्रदेश की गरीब जनता के लिए एक माह का राशन का भार स्वयं स्वीकृत करें। शिवराज पर तंज कसते हुए पटवारी ने कहा किसे भाषण ही नहीं राशन भी आवश्यक है।

गौरतलब हो कि इससे पहले कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने भी अपने 1 माह के वेतन की सहायता दी थी। इसके अलावा विधायक आलोक चतुर्वेदी ने भी 5 लाख रुपए विधायक निधि तथा निजी राशि से प्रशासन के नाम किया था जबकि भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने भी अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया था। दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने के बाद अन्य विधायकों से भी ऐसा करने की अपील की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here