MP Politics: वायरल वीडियो, इस नेत्री के तांडव से घंटे भर को हिल गयी थी कांग्रेस

अब सोशल मीडिया पर नूरी खान का शिव तांडव करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।इसमें नूरी काले कपड़ों और गुलाबी दुपट्टे में शिव तांडव करती हुई नजर आ रही है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।कांग्रेस नेता नूरी खान (Noori Khan) के इस्तीफा देने और फिर पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) के चर्चा के बाद यू टर्न लेने की सुर्खियां अभी थमी ही नहीं थी कि अब सोशल मीडिया पर नूरी खान का शिव तांडव करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।इसमें नूरी काले कपड़ों और गुलाबी दुपट्टे में शिव तांडव करती हुई नजर आ रही है।इस्तीफे के यू टर्न के 24 घंटे बाद नूरी खान का यह वीडियो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है।हालांकि यह वीडियो कब और कहां का पता नहीं चल पाया है, लेकिन तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े.. Gold Silver Rate : सोना और चांदी दोनों चमके, खरीदने से पहले देख लें रेट

दरअसल, रविवार को मध्य प्रदेश की सियासत (MP Politics) में एक जबरदस्त सियासी ड्रामा देखने को मिला। उज्जैन से कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी। अपनी पोस्ट में नूरी ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी में रहकर अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं एवं अपने लोगों को राजनैतिक एवं सामाजिक न्याय दिलाने में असहज महसूस कर रही हूँ भेदभाव की शिकार हो रही हूँ अतः अपने सारे पदों से आज इस्तीफ़ा दे रही हूँ।पंचायत चुनाव से पहले अचानक आए नूरी के इस्तीफे और आरोपों से कांग्रेस में हड़कंप मच गया। हालांकि 1 घंटे बाद ही पीसीसी चीफ कमलनाथ से चर्चा के बाद उन्होंने इस्तीफा भी वापस ले लिया।

यह भी पढ़े.. MP: इन ट्रेनों में मिलेगी ये नई सुविधा, आज ये ट्रेन निरस्त, भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस का रुट बदला

अपने फेसबुक अकाउंट पर एक और पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से चर्चा के बाद विश्वास के साथ मै अपना इस्तीफा वापस ले रही हूँ लेकिन इस घटनाक्रम से भोपाल से दिल्ली तक चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। सोशल मीडिया पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगे और बीजेपी ने भी मुद्दा लपकते हुए कांग्रेस को जमकर घेरा। अभी इस पूरे सियासी ड्रामे को 24 घंटे भी नहीं बीते है कि अब सोशल मीडिया पर नूरी का शिव तांडव करते हुए वीडियो ने राजनैतिक गलियारों में खलबली मचा दी है।