अब इस कांग्रेस विधायक ने दिया शिवराज सरकार को समर्थन!

भोपाल।

एमपी में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। अबतक 15 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके है। सियासी संकट से उभरने के बाद प्रदेश की शिवराज सरकार युद्ध स्तर पर इससे उभरने में जुट गई है। सरकार की इस मुहिम में विपक्ष भी कंधे से कंधा मिलाकर साथ दे रहा है। इसका असर ये हुआ है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अपील के बाद अब कांग्रेस विधायक भी विधायक राहत कोष में सहायता करने के लिए आगे आ रहे है। अब कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी ने विधायक निधि और निजी तौर पर कोरोना से लड़ने के लिए 25 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

दरअसल, छतरपुर से कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी ने कलेक्टर को 5 लाख का चेक दिया है और साथ ही विधायक निधि से राशि देने का पत्र भी सौंपा है। इससे पहले कांग्रेस विधायक संजय सिंह वर्मा ने भी अपने 1 माह का विधायक वेतन इस संक्रमण से लड़ने के लिए प्रशासन के नाम किया है। वहीं भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने भी अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया है।

गौरतलब हो कि इससे पहले मंगलवार की शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस संक्रमण से लड़ने के लिए अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया था और साथ ही विधायकों से ऐसा करने की अपील की थी। सीएम चौहान ने अपने सभी विधायकों से अपील करते हुए कहा था कि वे जहां है वहीं पर सुरक्षित रहें घर में रहे और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के जरिए प्रदेश की जनता को जागरूक करने का कार्य करते रहें। इस वायरस से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री ने अपने 1 माह का वेतन भी मुख्यमंत्री राहत कोष को समर्पित किया था और अन्य विधायकों से भी इसका हिस्सा बनने की अपील की थी। सीएम चौहान ने कहा था कि यह कठिन समय है लेकिन हम सब इस महामारी से लड़का इसको जरुर हरा देंगे। उन्होंने प्रदेश की जनता कोई आश्वासन दिया है कि सभी आवश्यक वस्तुओं की व्यवस्था करके मुख्यमंत्री लोगों तक पहुंचाने की व्यवस्था करेंगे। इसके लिए लोगों को घर से बाहर निकलने की आवश्यकता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here