अब उमा भारती ने किया MP में सरकार बदलने का दावा, बोली- कई विधायक BJP के संपर्क में

now-uma-said-this-about-the-fall-of-congress-government-of-state-MP

भोपाल।

मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन होते ही बीजेपी द्वारा लगातार सरकार गिराने का दावा किया जा रहा है।वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह के बाद अब बीजेपी की दिग्गज नेत्री और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने यह दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में है और इन्ही के विधायक ये सरकार गिराएंगें। लोकसभा चुनाव के बाद सरकार का गिरना लगभग तय है। भारती के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। वही कांग्रेस में भी भूचाल आ गया है। लगातार बीजेपी नेताओं द्वारा किए जा रहे दावे ने कांग्रेस को चिंता में डाल दिया है।

दरअसल, मंगलवार को केंद्रीय मंत्री उमा भारती  राजगढ़ संसदीय क्षेत्र के तलेन में सभा को संबोधित  करने पहुंची थी, जहां उन्होंने सरकार गिराने का दावा किया। उन्होंने कहा कि मप्र की कांग्रेस सरकार की अकाल मृत्यु बाल्यावस्था में ही लिखी है। कांग्रेस की सरकार ने जन्म तो लिया है, लेकिन डाक्टरों का कहना है कि इसकी मृत्यु होना तय है। कांग्रेस के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं और इन्हीं के विधायक इनकी सरकार को गिराएंगे। लोकसभा चुनाव के बाद इनकी सरकार इन्हीं के विधायकों के माध्यम से गिरना तय है।  मप्र की सभी सीटें हम जीतेंगे। 

बता दे कि यह पहला मौका नही है। इसके पहले भी बीजेपी के कई दिग्गज नेता इस तरह का दावा कर चुके है। हाल ही में पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने दावा किया था कि  23 तारीख लोकसभा चुनाव की तारीख है और एक महीने के बाद मध्य प्रदेश में भाजपा सरका बना लेगी। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष और कैलाश विजयवर्गीय भी इस तरह का दावा कर चुके है। चुनाव से पहले इस तरह के दावे ने सियासी गलियारों मे जमकर हलचल मचाई हुई है।