दिग्विजय सिंह के बयान पर बवाल, वीडी शर्मा ने गृहमंत्री से की NIA से जांच कराने की मांग

उपचुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के अनुच्छेद 370 को लेकर दिए गए बयान के बाद देशभर में बवाल मच गया है।  सोशल मीडिया पर क्लब हाउस चैट के एक वायरल ऑडियो के बाद बीजेपी हमलावर हो चली है। नेताओं द्वारा सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह की घेराबंदी की जा रही है। इसी कड़ी में अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)को पत्र लिखकर दिग्विजय सिंह की गतिविधियों की जांच NIA से कराने की मांग की है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चेताया- अगर ऐसा किया तो आ जायेगी तीसरी लहर

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (MP BJP President VD Sharma) ने पत्र में लिखा है कि क्लब हाउस चैट में धारा 370 को लेकर जो चर्चा की गई वो ना सिर्फ देश विरोधी है बल्कि निंदनीय है। चैट में दिग्विजय सिंह कहते नजर आ रहे है कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाने का फैसला गलत था और सत्ता में आने के बाद कांग्रेस इस पर पुर्नविचार करेगी।वे देश की संसद के फैसले का विरोध उसी प्रकार कर रहे है, जैसे पाकिस्तान करता है। यह पहला मौका नहीं है इसके पहले भी दिग्विजय कई बार देश विरोधी बयान दे चुके है और अब पानी सिर से ऊपर चला गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)