पटवारी के विवादित टिप्पणी पर “महाराज” का तंज, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली।

पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के वाले ट्वीट पर अब बवाल बढ़ता ही जा रहा है। पटवारी के विवादित ब्यान पर अब राजनीति शुरू हो गयी है। बीजेपी लगातार पटवारी के टिप्पणी पर उन्हें घेरने का मन बना चुकी है। भाजपा (BJP) ने जहां पटवारी के इस ट्वीट को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस (Congress) की घेराबंदी की है। वहीं अब इस मामले में राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अब कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने कहा कि “यत्र नार्यस्तु पूज्यंते, रमंते तत्र देवता” अर्थात- जहां नारी की पूजा होती है वहां देवताओं का वास होता है। इसके साथ ही सिंधिया ने पटवारी पर निशाना साधा है।

दरअसल शनिवार को ट्वीट करते हुए सिंधिया ने लिखा कि हमारी संस्कृति में नारियों का सम्मान किया जाता है उन्हें पूजा जाता है। लेकिन वहीँ इस संस्कृति के विपरीत कांग्रेस के नेता जिस तरह से लगातार हमारी नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान दे रहे हैं। वह अत्यंत निंदनीय है। इसके साथ ही सिंधिया ने एक श्लोक भी ट्वीट कर कांग्रेसी नेता पटवारी पर तंज मारा है।

बता दें कि जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधने हुए ट्वीट कर कहा था कि ‘पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई! 1-नोटबंदी 2-जीएसटी 3-महंगाई 4-बेरोजगारी 5-मंदी ! परंतु अभी तक “विकास” पैदा नहीं हुआ!”। इस ट्वीट को लेकर पटवारी जमकर ट्रोल हुए, वहीं भाजपा ने मुद्दा लपकते हुए कांग्रेस पर कई आरोप लगाए।