दर्दनाक हादसा: डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

Painful-Incident-in-ashoknagar-Dumpar-collides-with-auto-6-people-die

अशोकनगर|  मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में एक भीषण हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई| जिला मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर दूर अशोकनगर मुंगावली मार्ग पर बीती रात एक डम्पर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। 5 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी।  जबकि ड्राइवर की मौत जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान हुई । 

हादसे के बाद डम्पर चालाक घटना स्थल से फरार हो गया। बताया जा रहा है दुर्घटना स्थल के पास टोल नाके पर लगे cctv से डम्पर की पहचान कर ली गई है। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की एक तेज तेज रफ्तार डंपर जिसमें बड़ी बड़ी लाइट लगी थी उसने सामने से ऑटो में टक्कर मारी है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो रोड से करीव 20 फीट दूर खेत मे जा गिरा। यह सभी लोग करीला धाम मंदिर    से शादी से लौट रहे थे। सभी मृतक सेजी गांव के आदिवासी है। जबकि ऑटो ड्राइवर पहाड़ा गांव का है। 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद बहुत देर तक सभी सड़क पर पड़े रहे, कुछ देर बाद जब वहां से कुछ लोग गुजरे तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। जिसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। हादसे में दो महिलों समेत छह लोगों की मौत हुई है|  मृतकों में राजकुमार, कैलाश, बंटी, शीलाबाई, बतो बाई, एवं ड्राइवर बारेलाल शामिल है। मृतक परिवार के लोगों ने बताया कि यह सभी लोग करीला की जानकी मंदिर में एक शादी समारोह से रात 10:00 बजे लौट रहे थे उसी समय यह हादसा हुआ है|