पीसी शर्मा का शिवराज सरकार पर तंज, कहा- 15 साल से कुपोषण के मामले में फेल, खराब क्वालिटी चावल पर CBI जांच जरुरी

pc sharma

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में जहां एक और कोरोना का दौर चल रहा है, वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना के साथ-साथ राज नेताओं के भी बयानबाजी का दौरा जारी है। इसी कड़ी में आज पूर्व जनसंपर्क मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता ने आज मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कुपोषण को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार कुपोषण को लेकर पहले भी फेल थी और अब भी फेल है। शिवपुरी में बच्चों गोबर में से गेंहू निकाल के खा रहे थे। आगे उन्होंने कहा कि कुपोषण के मामले में सरकार 15 सालो तक फेल रही है और जब खाद्यान्न खराब होगा तो कुपोषण होगा ही।

वही प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों में सरकार को घेरते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 के केस लगातार बढ़ रहे है, वहीं सरकार इसकी टेस्टिंग के लिए पैसे मांग रही है जो की सरासर गलत है। देखा जाए तो सरकार को कोरोना से जुड़ी सारी सुविधाएं जनता को नि:शुल्क देनी चाहिए।

शहर में बन रहे स्मार्ट सीटी को लेकर हुई बैठक को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि दशहरे मैदान की दुकानों के स्थापित कर रंग महल वाली सड़क का भी संसोधन किया जाए।आगे उन्होंने कहा कि जब सरकार 200 करोड़ देगी तो यह संभव होगा। वहीं खराब क्वालिटी के चावल वाले मुद्दे को लेकर पूर्व मंत्री का कहना है कि कांग्रेस शासन में उस विभाग के मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर जो वे खुद भाग खड़े हुए थे, EOW की जांच को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा कि इस जांच से कुछ नहीं होने वाला, इस मामले पर सीबीआई की जांच होनी चाहिए।

 

नए मंडी एक्ट पर हो रहे विरोध प्रदर्शन में मंडी कर्मचारियों पर पुलिस द्वारा हुए लाठीचार्ज को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि मंडी कर्मचारी सरकार से इजाजत लेकर आए थे फिर भी उन पर लाठ बरसाए गए, जिसकी हम कड़ी निंदा करते है। कर्मचारी अपनी जायज मांगों को लेकर विरोध कर रहे थे फिर भी उन पर बेवजह लाठीचार्ज किया गया, जिसकी निष्पक्ष के जांच की जानी चाहिए। वहीं बीसीएसल बसों वालों पर भी लाठीचार्ज किया गया। एक तो कंपनी 6 महीने से पैसे नहीं दे रही, कर्मचारियों को अर्थिक संकट से जूझना पड़ रहा है उपर से उनपर लाठी चार्ज किया गया।

12 सितंबर ग्वालियर में होने वाले कमलनाथ के दौरे पर पूर्व मंत्री ने कहा कि जोरशोर से चुनावी अभियान शुरु होने जा रहा है। वहीं से हम चुनावी बिगुल बजेगा। पुलिस भर्ती को लेकर कहा कि प्रदेश में बेरोजगार संघ प्रदर्शन कर रहा है, लॉक डाउन के कारण लाखों लोग बेरोजगार हुए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here