PM-modi-target-Kamalnath-Government-

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार करने के लिए शुक्रवार को जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार के कुछ महीनों के कार्यकाल में मुख्य रूप से तीन चीजें दिखायी दीं। प्रथम तो कानून व्यवस्था की स्थिति चौपट हो गयी। दूसरा ट्रांसफर उद्योग खूब फला और फूला। तीसरी जो चीज हुयी, वह यह कि नोटों से भरे थैले कांग्रेसी जमात के पास से मिले।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में पंद्रह वर्षों बाद कांग्रेस की सरकार बनी और उसने मात्र छह माह में ही यह सब दिखा दिया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य में पांच साल में ये लोग क्या करेंगे। यही नहीं यदि इन्हें (कांग्रेस) देश में भी सत्ता मिल गयी तो ये इसी तरह के कार्य वहां बैठकर भी करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने माताओं, बहनों और बच्चों के कल्याण के लिए रूपए भेजे और मौजूदा सरकार के जिम्मेदारों ने इस राशि में भ्रष्टाचार किया। और अब ये पूछते हैं कि आयकर छापे क्यों पड़े। अरे छापे उन्हीं के यहां पड़ते हैं, जिनके यहां से माल मिलता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग‘नोटतंत्र’में विश्वास करते हैं।

प्रधानमंत्री ने नागरिकों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि ‘सुरक्षित भारत’बनाने की दृष्टि से यह लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि वे इस देश के बच्चे और युवा पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित चाहते हैं। उनकी सरकार ने इसी को ध्यान में रखकर कदम उठाए हैं और आगे भी उठाते रहेंगे।  मोदी ने कहा कि इक्कीसवीं सदी देश के ऐसे युवाओं की है, जिन्होंने बीसवीं सदी नहीं देखी और वे इक्कीसवीं सदी में ही पैदा हुए। उन्होंने ऐसे नौजवानों से भी वोट देने की अपील करते हुए कहा कि वे पहली बार वोट करेंगे और इसके लिए वे शुभकामनाओं के पात्र हैं।