पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, सीएम केजरीवाल का बयान लाइव, पीएम ने जताई आपत्ति

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संकटकाल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सबसे अधिक प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। बैठक में पीएम ने सभी राज्यों के सीएम से ये सुनिश्चित करने को कहा कि कहीं भी ऑक्सीजन टैंकर रोके नहीं जाए या फंसे नहीं। उन्होने कहा कि किसी भी राज्य से कहीं भी जा रहे ऑक्सीजन टैंकरों की आवाजाही में गतिरोध न आए, ये सुनिश्चित किया जाए।

चर्चा में मंत्री जी का डॉक्टर की भर्ती का विज्ञापन, खुद की जेब से देंगे वेतन

अरविंद केजरीवाल के बयान का टाइव टेलीकास्ट, पीएम मोदी ने जताई आपत्ति

इस बैठक में अपनी बातचीत को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लाइव टेलीकास्ट किया। उन्होने कहा कि दिल्ली को ऑक्सीजन नहीं मिल रही है और उनके टैंकर रोके जा रहे हैं। उन्होने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से बड़ी त्रासदी हो सकती है और इसके लिए एक नेशनल प्लान बनाने की जरूरत है। उन्होने कहा कि मैं सीएम होते हुए भी दिल्ली के लिए कुछ नहीं कर पा रहा हूं। उन्होने कहा कि दिल्ली आने वाले ऑक्सीजन टैकर रोके जा रहे हैं और इसी के साथ मांग की कि सभी ऑक्सीजन प्लांट्स को केंद्र टेकओवर करे और ऑक्सीजन टैंकर आर्मी की निगरानी में चले।

मुख्यमंत्री केजरीवाल का पूरा बयान Live टेलीकास्ट किया गया जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपत्ति जताई। उन्होने कहा कि ये प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। कोई मुख्यमंत्री इन हाउस मीटिंग का लाइव टेलीकास्ट करे ये प्रोटोकॉल के विपरीत है। इसपर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खेद जताते हुए कहा कि आगे से इस बात का ध्यान रखा जाएगा।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से लाइव के मुद्दे पर सफाई दी गई है। इसमें कहा गया है कि इस बैठक को लाइव किया गया क्योंकि उन्हें कभी लिखित या मौखिक निर्देश नहीं मिले थे कि बातचीत को लाइव नहीं किया जा सकता है। अगर इससे कोई परेशानी हुई है तो उन्हें खेद है।