INDORE: डॉक्टर्स के बाद अब पुलिस पर हमला, 5 अरेस्ट, NSA के तहत होगी कार्रवाई

इंदौर।आकाश धोलपुरे।

इंदौर में लॉक डाउन और कर्फ्यू का उलंघन करने वालो को समझाइश देने गए पुलिस जवानों पर चन्दननगर इलाके में पथराव कर दिया गया। जिसके बाद घटना का एक वीडियो सामने आया और पुलिस ने 6 में से 5 लोगो को गिरफ्तार कर उन पर कार्रवाई शुरू कर दी है। कोरोना संक्रमण मामले में हॉट स्पॉट बन चुके इंदौर में बीते बुधवार को टाटपट्टी बाखल में असामाजिक तत्वों ने स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे डॉक्टर्स पर हमला बोल दिया था वही 7 अप्रैल, मंगलवार को शहर के चन्दननगर में तो पुलिस टीम के जवानों पर पथराव कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक शहर के चन्दननगर क्षेत्र में कल दोपहर को पुलिस जवान लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लोगो को समझाइश देने पहुंचे थे लेकिन लोगो ने उल्टा पुलिस पर ही पथराव कर मौके से भागने पर मजबूर कर दिया। क्षेत्र के पूर्व पार्षद मोहम्मद मुबारिक खान की माने तो घटना चंदन नगर के चंदू के ऑफिस वाली गली नम्बर 11 की है। पूर्व पार्षद ने पथराव कर हमले की घटना की निंदा कर लोगो के रवैये पर शर्मिंदगी जाहिर की है।

चंदननगर पुलिस ने जब घटना की पड़ताल की तो एक वीडियो सामने आया और इसके बाद पुलिस जांच में पथराव करने वाले 6 में से 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने नासिर, इमरान, सलीम और समीर सहित एक अन्य को पकड़ लिया है जबकि एक और व्यक्ति पकड़ा जाना शेष है। चन्दननगर थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर की माने तो डॉक्टर्स की ही तरह पुलिस भी लोगो की सुरक्षा में लगी है लेकिन कल दोपहर अचानक पुलिस पर हमला हुआ जिसके बाद पुलिस ने 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई ने बताया कि इन लोगो को ऐसी सजा दी जाएगी जो लंबे समय तक सभी को याद रहेगी। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर पुलिस द्वारा गिरफ्त में आये लोगो पर एनएसए के तहत मामला दर्ज किया गया है साथ ही बलवा, शासकीय कार्य मे बाधा, 353 और डिजास्टर मैनेजमेंट के तहत भी कार्रवाई किया जाना सुनिश्चित किया गया है।