BJP के वरिष्ठ नेता से पुलिस की बदसलूकी, बोली कांग्रेस- ग़द्दारी पूजी जा रही, वफ़ादारी धक्के खा रही 

इंदौर, आकाश धोलपुरे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) की जनआशीर्वाद यात्रा इंदौर (indore) में शुरू हो गई। इसी बीच ऐसी तस्वीरें सामने आई है। जिस पर अब सवाल उठ रहे है। दरअसल, मध्यप्रदेश खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और BJP के कद्दावर नेता गोविंद मालू के साथ पुलिस की झड़प का वीडियो सामने आया है।

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। दरअसल, गुरूवार को Scindia की जनआशीर्वाद यात्रा बीजेपी कार्यालय जीपीओ से शुरू हुई इसके बाद जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान गोविंद मालू के साथ झड़प हुई। BJP के वरिष्ठ नेता को पुलिस कर्मियों द्वारा धक्कामुक्की कर बाहर खदेड़ा गया।

Read More: सिंधिया का दावा- “2023 में प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ही होंगे बड़ा चेहरा”

इस झड़प के बाद BJP के अनुशासन और व्यवस्थाओ पर सवाल उठ रहे है क्योंकि गोविंद मालू बीजेपी को वो बड़ा चेहरा है जो संगठन में समन्वयक के तौर पर जाना जाता है। ऐसे में पुलिस द्वारा की गई बदसलूकी को लेकर कई सवाल उठ रहे है और माना जा रहा है जिन पुलिसकर्मियों ने इस तरह का व्यवहार किया है उन पर गाज गिरना तय है।

वहीं बीजेपी नेता से हुई इस बदसलूकी पर कांग्रेस ने BJP को लेकर कड़ा तंज कसा है। दरअसल मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू के साथ पुलिस ने धक्का-मुक्की की। उन्हें बाहर खदेड़ा गया। इस दौर में गद्दारी पूजी जा रही है जबकि वफादारी धक्के खा रही है।